नई दिल्ली, बॉलीवुड के दो मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार किसी मूवी में साथ नजर आने वाले हैं. दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. आमिर हमेशा से ही बिग बी के फैन रहे हैं. कॉफी विद करण-6 में एक्टर ने पहली बार महानायक अमिताभ संग फोन पर हुई बातचीत का जिक्र किया.

उन्होंने कहा, ''मैं बच्चन साहब का बड़ा फैन हूं. मुझे नहीं पता कि आज की जनरेशन मिस्टर बच्चन की फिल्म देखते वक्त कैसा महसूस करती है. मुझे आज भी याद है जब पहली बार मेरी उनसे बात हुई थी.''

आमिर ने कहा, ''उन दिनों मैं ऊंटी में 'जो जीता वही सिकंदर' की शूटिंग कर रहा था. तब कोई सेलफोन नहीं होते थे. मुझे रिसेप्शनिस्ट की तरफ से फोन आया कि मिस्टर बच्चन का फोन आया है. मुझे लगा ये मजाक है, कोई मेरे साथ मस्ती कर रहा है. आधे घंटे बाद, फोन की घंटी बजी और लाइन पर मिस्टर बच्चन थे. मैंने उत्साह या सरप्राइज होते हुए फोन हाथों से गिरा ही दिया था. उस बीतचीत में जो भी उन्होंने कहा मैंने जवाब में सिर्फ 'हां सर' कहा.''

बात मूवी की करें तो ठग्स में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदार में हैं. इसे विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. ठग्स का एग्रेसिव तरीके से प्रमोशन नहीं किया जा रहा है. संभव है कि फिल्ममेकर्स की स्ट्रैटिजी के तहत ऐसा किया जा रहा है. आमिर खान हाल ही में अमिताभ बच्चन के 'शो कौन बनेगा करोड़पति' का हिस्सा बने थे.

बॉक्स ऑफिस पर 8 नवंबर को बड़े बैनर की ठग्स ही रिलीज हो रही है. फैंस को बेसब्री से मूवी की रिलीज का इंतजार है. देखना मजेदार होगा कि क्या आमिर की ठग्स उनकी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं.