ऋतिक रोशन और सुजैन खान को तलाक लिए बहुत समय हो गया है, लेकिन आज भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों आज भी पार्टी या इवेंट्स में साथ नजर आते हैं। इसके साथ ही दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी जाते हैं। अब हाल ही में सुजैन के पिता एक्टर संजय खान की ऑटोबायोग्राफी 'द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' लॉन्च  हुई है। उन्होंने अपनी लाइफ से लेकर बेटी सुजैन और ऋतिक के तलाक तक कई बातें की।

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा संजय ने ऋतिक-सुजैन को लेकर कहा, ये बहुत ही दुखद है। शादी को अब उस तरह से सेलिब्रेट नहीं किया जाता है जैसे पहले किया जाता था। एक समय ऐसा था जब शादी जिंदगी और मौत का हिस्सा होती थी। 

संजय ने कहा, मुझे पता है कि तलाक किसी भी इंसान को तोड़ कर रख देता है। मैंने आज तक अपनी बेटी से नहीं पूछा कि ऋतिक से अलग होने की वजह क्या थी। अच्छी बात तो ये है कि दोनों के बच्चों पर उनके तलाक का कोई नेगेटिव प्रभाव नहीं पड़ा।

 

संजय ने आगे ये भी कहा, 'मैं तो युवाओं को सलाह देता हूं कि वो अपने रिश्ते को जितना बेस्ट हो सकें निभाएं। रिश्तों पर अंतिम संभावनाओं तक काम करें। जब हम लोग अपने समय में कर सकते हैं तो आप इस समय में क्यों नहीं कर सकते।'

जब लोग मुझसे कहते हैं कि ऋतिक अब मेरे दामाद नहीं हैं तो मैं कहता हूं 'ऋतिक के साथ अभी भी मेरा अच्छा रिलेशनशिप है। वो मेरे नातियों के पिता हैं और इस सच्चाई से कभी इंकार नहीं किया जा सकता। मैं अभी भी ये उम्मीद रखता हूं कि वे फिर से एक हो जाएंगे।