जबलपुर। घमापुर क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल के टॉयलेट में  सुबह 11 बजे एक किशोर और एक छात्रा अश्लील हरकत करते पकड़े गए। स्कूल प्रबंधन ने दोनों को पकड़ने के बाद तत्काल मामले की सूचना बेलबाग पुलिस को दी। मामला स्कूल से जुड़ा होने के कारण पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की तो पता चला कि नाबालिग छात्रा स्कूल में ही पढ़ती है। जबकि उसके साथ पकड़ा गया किशोर इलाके का ही रहने वाला है।
दोनों ने बताया कि वह तकरीबन डेढ़ साल से इसी तरह चोरी-छिपे स्कूल के टॉयलेट में मिलते रहे हैं। स्कूल प्रबंधन ने किया किनारा स्कूल प्रबंधन ने टॉयलेट में किशोर, छात्रा के अश्लील हरकत करते पकड़े जाने के बारे में चर्चा करने से इंकार कर दिया। बेलबाग पुलिस ने इस मामले में कोई शिकायत न मिलने के कारण किशोरकिशोरी को उनको परिजन को सौंप दिया।
दोनों के परिजन को थाने बुलाया
किशोर व छात्रा दोनों ही मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। पुलिस ने दोनों को कार्रवाई का डर दिखाया तो उन्होंने भरोसा दिलाया कि अब वह कभी इस तरह नहीं मिलेंगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजन को थाने में बुलाकर बात की। इस दौरान छात्रा के अभिभावकों ने मामले में रिपोर्ट करने से इंकार कर दिया। वहीं, दोपहर 12.30 बजे किशोर के परिजन भी उसे घर लेकर चले गए।