मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को डेंगू के चलते कोकिलाबेन धीरूभाई हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बीते दिनों से बीमार चल रहे भारती और हर्ष ने ब्लड टेस्ट कराया गया तो उन्हें डेंगू का पता चला था. अब दोनों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेंगू पीड़ित पति-पत्नी को पूरी तरह स्वस्थ होने तक हॉस्पिटल में रखा जाएगा. बीमारी से जुड़े उनके और भी टेस्ट कराए जा रहे हैं.

हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के 'बिग बॉस 12' में शामिल होने की खबरें थीं. दोनों इस शो के ग्रांड लॉन्च प्रीमियर पर आए भी थे, लेकिन यह बात अफवाह निकली. खबर आई थी कि भारती और हर्ष की सेलेब जोड़ी ने शो में आने के लिए सबसे ज्यादा पैसे मांगे थे, क्योंकि हाल ही में इस जोड़ी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लिया जहां उन्हें मोटी फीस मिली.

'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर
टीवी जगत के फेमस एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' से कॉमेडियन भारती सिंह इस शो से बाहर हो चुकी हैं. उनके पति हर्ष भी इस शो का हिस्सा थे, लेकिन उनका पहले ही पत्ता कट गया था. बता दें कि इस शो की शूटिंग अर्जेंटिना में चल रही थी.