नई दिल्ली, Bigg Boss Season 12 Written Updates: बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार लेकर अाए हैं होस्ट सलमान खान. वे आज कई कंटेस्टेंट काे निशाने पर लेने वाले हैं. साथ ही ये भी जाहिर कर सकते हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट बाहर जाएगा.

जैसा ही प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सलमान श्रीसंत को लताड़ लगा रहे हैं. वे उनसे कह हैं कि वे सीधे अपने कॉम्पि‍टीटर के मां-बाप पर जाते हैं.  देखना होगा किस पर पड़ेगा यह वीकेंड भारी और कौन होगा सबसे पहले इस शो से बाहर. उधर कंटेस्टेंट्स पर भी नॉमिनेशन का असर दिखना शुरू हो गया है. जानिए बिग बॉस का हर लाइव अपडेट.

- सलमान के सामने ही जसलीन ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने दीप‍क को लताड़ लगा दी. जसलीन ने कहा कि जब वे बोल रही हों तो बीच में न बोलें.

- सलमान ने बताया कि इस हफ्ते जो दो कंटेस्टेंट बाहर जाने से बचे रहेंगे वे हैं दीप‍िका कक्कड़ और सृष्ट‍ि रोड़े.

- सलमान ने अनूप और जसलीन की जोड़ी को दुनिया का सबसे अच्छा कपल बताया. उन्होंने कहा कि इस हफ्ते घर में बहुत कुछ हुआ. घर में तीन जोडियां पहले ही सप्ताह में नॉमिनेट हो गईं.

- सलमान के निशान पर आएंगे सृष्ट‍ि और श्रीसंत. सृष्ट‍ि ने जसलीन की पीठ पीछे जमकर बुराई की. सृष्ट‍ि का कहना है कि उन्होंने जलोटा और जसलीन के रि‍श्ते पर कभी कुछ नहीं बोला.

- सलमान ने कहा कि हर बार वे सोचते हैं कि अब वे बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन फिर चैनल वाले हर बार उनका प्राइज डाउन कर देते हैं. इसलिए वे सोचते हैं कि चलो एक बार और कर लेता हूं.

- सलमान ने सृष्ट‍ि को जमकर लताड़ लगाई और बाद में कहा कि वे प्रैंक कर रहे थे. सृष्ट‍ि ने कहा कि वे जसलीन को पसंद नहीं करतीं.

- दीपक ने इस हफ्ते घर में क्या हुआ, इसका हाल अपनी टूटी फूट अंग्रेजी में सलमान को सुनाया.

- सलमान ने सभी कंटेस्टेंट से पूछा था कि घर का विलेन कौन है. इनमें सबसे ज्यादा यानी 12 कंटेस्टेंट ने सबा का नाम लिया.

- सलमान ने श्रीसंत को कहा कि उन्हें किसी अप‍ब्रि‍ंगिंग पर सवाल नहीं उठाना चाहि‍ए था. श्रीसंत ने कहा कि ये गुस्से में हो गया.

- दीपि‍का ने सौरभ की श‍िकायत सलमान से की और कहा कि सौरभ घर का कोई काम नहीं करते हैं. सलमान ने दीप‍िका के बारे में कहा कि वे इस शो की थीम भूल गई हैं.
कृति वर्मा की कैप्टंसी उनको पड़ रही भारी

कैप्टन कृति वर्मा के आदेश पर सोमी और सबा उन्हें घेरती नजर आईं. कृति के सामान मांगने पर सबा उन पर भड़कती नजर आईं. इस मामले को लेकर दोनों में टक्कर हो गई. कृति घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के सामने सफाई देती दिखीं कि क्यों उनकी गलती नहीं है.

सिंगल कंटेस्टेंट महसूस कर रहे असुरक्षित

बिग बॉस हाउस के भीतर की हलचल को देखकर ऐसा लग रहा है कि सिंगल कंटेस्टेंट्स जोड़ियों के सामने असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. करणवीर बोहरा, श्रीसंत और अन्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स मिलकर आपस में बातें करते नजर आए. श्रीसंत घर के भीतर अपने व्यवहार को लेकर और अपने परिवार को याद करके भावुक होते दिखे. वह बुरी तरह रोने लगे जिसके बाद अन्य प्रतिभागियों ने उन्हें चुप कराया.

दीपक ठाकुर खेल रहे माइंड गेम

दीपक ठाकुर कृति वर्मा के साथ माइंड गेम खेलते नजर आए. वह टास्क के बारे में बैक बिचिंग करते नजर आए.