लंदन: इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स पर पिछले साल रात में नाइटक्लब के बाहर घटी घटना के संबंध में खेल को बदनाम करने का आरोप लगाया है. ईसीबी ने क्रिकेट अनुशासन आयोग (सीडीसी) सितंबर 2017 में ब्रिस्टल में नाइटक्लब के बाहर की घटना की जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी. 

प्रत्येक खिलाड़ी पर ईसीबी के नियम 3.3 के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है जिसमें कहा गया है कि कोई भी खिलाड़ी कभी ऐसा व्यवहार नहीं करेगा जिससे ईसीबी, क्रिकेट खेल या क्रिकेटर या क्रिकेटरों के समूह की बदनामी हो. 

श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए स्टोक्स, हेल्स इंग्लैंड टीम में
श्रीलंका के दौरे के लिए इंग्लैंड की वन-डे टीम में बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को शामिल किया गया है. इन दोनों को सितंबर 2017 में ब्रिस्टल में एक नाइटक्लब के बाहर हुई घटना में अनुशासनात्मक पैनल की सुनवाई का सामना करना पड़ रहा है.

27 वर्षीय बेन स्टोक्स को पिछले महीने सात दिवसीय ट्रायल के बाद बरी कर दिया गया था. वह इस घटना के दौरान हेल्स (29 साल) उनके साथ थे लेकिन उन पर आरोप नहीं लगाया गया था.
पहला वन-डे 10 अकटूबर को दाम्बुला में होगा. 

इंग्लैंड टीम इस प्रकार है : 
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरेन, लियाम डासन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.