मार्वल स्टूडियो ने अपनी अपकमिंग फिल्म एवेंजर्स-4 के राज बहुत छिपा कर रखता है, टोनी स्टार्क-लेवल की सेक्योरिटी के साथ एवेंजर्स 4 के रहस्यों की रक्षा करता है।लेकिन एक वीडियो सामने आया है जिससे पता चल रहा है कि मार्वल मूवी की अपकमिंग फिल्म में आयरन मैन पूरी तरह मर जाएगा। 
लोकप्रिय सिनेमाविन्स चैनल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, मेजबान बताता है कि अवेंजर्स-4 में न टोनी की मौत लोगों के लिए अच्छा नहीं होगा लेकिन जिस तरह के संकेत अवेंजर्स इनफिनीटी वार में देखने को मिले थे उससे यह साफ होता है। वीडियो में बताया गया है कि टोनी लोगों को बचाने के लिए खुद का बलिदान देते हुए मर सकता है। जैसा कि पहले अवेंजर्स मे दिखाया गया था।

मार्वल मूवी के प्रशंसकों को याद होगा कि टोनी ने पहली फिल्म में पूरी तरह से न्यूयॉर्क को बचाने के लिए बाहरी अंतरिक्ष में परमाणु हथियार उड़ाने का प्रयास किया था।
जो पूरी तरह से आत्महत्या मिशन होने जा रहा था, लेकिन वह बच गया, लेकिन ऐसा करने में थानोस का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा। इस प्रकार सेटिंग अवेंजर्स-4 में थानोस के साथ टकराव के दौरान किया गया है जो संभवत: अवेंजर्स 4 में देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस मूवी की कुछ प्लोट लीक हो गयी है जैसे कि Avengers: Infinity War के रिलीज से पहले ही उस मूवी की भी इसी तरह से कुछ लीक सामने आयीं थी और वो सही साबित हुयी थी।

अगर ये प्लोट लीक स्टोरी सही साबित होगी तो अवेंजर्स 4 मूवी Avengers: Infinity War से भी दुखदायी होगा क्योंकि आयरन मैन के फैन्स की संख्या 91 फीसदी है।