नई दिल्ली: टेलीविजन कलाकार केटी प्राइस शादीशुदा होने के बावजूद अपने प्रेमी क्रिस बॉयसन से शादी करने की योजना बना रही है. हालांकि केटी की अपने पति केरन हेलर के साथ बरकरार है. वेबसाइट 'मिरर डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, करीबी सूत्रों का कहना है कि 40 साल की केटी दिसंबर के अंत तक बॉयसन से शादी करना चाहती हैं. सूत्रों ने कहा, "प्राइस, बॉयसन के प्यार में पागल है. दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं और केटी हमेशा साथ-साथ रहने की बातें कर रही हैं." अगर केटी, बॉयसन से शादी कर लेती हैं तो वह उनके चौथे पति होंगे.

हाल ही में केटी प्राइस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड क्रिस बॉयसन के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक लंच के दौरान करीब दिखे. बता दें, कुछ साल पहले 2012 में केटी प्राइस के एक पुराने दोस्त लियोनार्दो पेन ने क्रिसमस के अवसर पर उनके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा था.


अर्जेंटीना के 25 वर्षीय मॉडल लियोनार्दो व 33 वर्षीय केटी ने आठ महीने का समय साथ गुजारा था. इसके बाद अक्टूबर में उनमें अलगाव हो गया था. 

यह भी बताया गया था कि लियोनार्दो एक अंगूठी लेकर केटी के सामने विवाह का प्रस्ताव रखने पहुंचे थे. उस वक्त केटी ने अपने एक दोस्त को बताया था कि क्रिसमस के दिन लियोनार्दो मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे शादी के लिए पूछा.


मेरे लिए यह अचम्भित करने वाली स्थिति थी. मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या करूं. फिलहाल अब क्रिस बॉयसन के साथ चौथी शादी कर पाएंगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त बताएगा.