बिलासपुर । करगीरोड रेलवे स्टेशन में बुधवार रात 9.15 बजे एक यात्री बिलासपुर- भोपाल पैसेंजर की चपेट में आ गया। इस घटना में उसका एक पैर कट गया और खून लथपथ यात्री बेहोश हो गया। इस घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। साथ ही 108 एंबुलेंस बुलाई गई। लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंची।


ऐसी स्थिति में एक सामाजिक कार्यकर्ता जावेद खान ने तत्काल रेलमंत्री, डीआरएम, आईजी व एसपी को ट्वीट कर स्थिति से अवगत कराया। इस बीच भुज- शालीमार को स्टेशन में रोका गया। इसके बाद ब्रेकयान से घायल को बिलासपुर लाया गया।


उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। 18236 बिलासपुर- भोपाल पैसेंजर बुधवार को जोनल स्टेशन से रात 8.35 बजे छूटी। इसके बाद रफ्तार में आगे बढ़ रही थी। इसी बीच करगीरोड रेलवे स्टेशन पहंुची। जहां अचानक यात्रियों में हड़कंप मच गया।


पता चला की 25 साल के एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। हालांकि यह घटना कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। मौजूद यात्रियों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन नहीं मिली। जावेद ने रेलमंत्री को ट्वीट किया।


इससे खलबली मच गई। डीआरएम ने तत्परता दिखाई जिससे घायल अस्पताल पहुंचाया जा सका। बेहोश होने के कारण युवक का बयान नहीं लिया जा सका है। कुछ लोग उसे टेंगनमाड़ा निवासी दैनिक यात्री बताते रहे।