करिश्मा कपूर बॉलीवुड से किनारा करके इन दिनों अपनी फैमिली को पूरा टाइम दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के बर्थ डे पर शानदार पार्टी मुंबई में रखी थी. इस पार्टी में कई सेलेब और कपूर परिवार के सदस्य पहुंचे.

स्पॉटबाय की खबर के मुताबिक जहां इस पार्टी में करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर आपसी कड़वाहट भुलाकर पहुंचे थे. वहीं इस पार्टी में करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी शामिल हुए.

संजय और संदीप ने पार्टी में एक-दूसरे से कोई बात नहीं की. करिश्मा ने इस पार्टी को बेहतरीन ढ़ग से होस्ट किया था.

बता दें करिश्मा की बेटी के बर्थ डे के बाद ठीक दूसरे दिन 12 मार्च को बेटे कियान का जन्मदिन होता है. इस मौके पर संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेव कपूर ने इंस्टाग्राम पर कियान को विश किया.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर रिश्तों में कड़वाहट आने के बाद भले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हों. लेकिन अपने बच्चों समायरा और कियान की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं.

करिश्मा और संजय ने साल 2003 में शादी की थी. बाद में दोनों के बीच बात बिगड़नी शुरू हो गई. साल 2010 में करिश्मा ने संजय का घर छोड़ दिया और अपने घर वापस आ गईं. दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया.

हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में करिश्मा ने कहा था कि मेरी जिंदगी मेरे बच्चों के इर्द-गिर्द ही घूमती है. वो मेरे लिए सबसे अहम हैं.

करिश्मा ने कहा, ''एक मां होने के बाद मैं ज्यादा मेच्योर हुई हैं और काफी हद तक स्वार्थी भी. आज मेरी लाइफ काफी सामान्य है. मैं अपने बच्चों को पिकअप करने स्कूल जा सकती हूं. मैं उनके साथ खरीदारी कर सकती हूं. टॉय शॉप जा सकती हूं. बॉडी गार्ड, कार इन सब का सवाल ही पैदा नहीं होता. मैं काफी सामान्य जीवन जीती हूं. '