लव-सेक्स और बदले की कहानी 'हेट स्टोरी 4' में या कुछ भी नहीं। हेट स्टोरी2, 3, और अब इस सिरीज की नई फिल्म 'हेट स्टोरी4' में नया कुछ भी नहीं। कमजोर कहानी को सिर्फ बोल्डनेस के दम पर खींचने की असफल कोशिश फिल्म में साफ देखी जा सकती है। 'हेट स्टोरी' सीरीज की अभी तक फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन यह फिल्म इस मामले में निराश करती नजर आती है। 

 

फिल्म की कहानी दो रईस भाईयों विवान भटेना और करण वाही के इर्दगिर्द घूमती है। इसके बाद एंट्री होती है उर्वशी रौतेला की। दोनों भाई उसकी खूबसूरती के चक्कर में फंस जाते हैं और उसे जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाते हैं। गुलशन ग्रोवर, विवान और करण के पिता के रूप में नजर आए। इस तरह लव, सेक्स, धोखे और बदले की कहानी सामने आती है।


निर्देशक विशाल पंड्या ने इस कहानी को पिरोने की नाकाम कोशिश की। विशाल के सामने जो सबसे बड़ी चुनौती थी वो थी पिछली कहानी का दोहराव और इस चुनौती का सामना उन्होंने बहुत ही सफलता से किया। उर्वशी रौतेला फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी है। उनकी मादक अदाएं और जबरदस्त बोल्डनेस आपको स्क्रीन से नजर हटाने नहीं देते। मगर उर्वशी को अभी एक्टिंग के मामले में थोड़ा और मेहनत की जरूरत है।


करण वाही ने अच्छा काम किया है। विवान भटेना भी औसत रहे, दोनों ही टीवी आर्टिस्ट हैं। मगर इस बार बाजी करण मार ले गए। 'हेट स्टोरी 4' का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जा रहा है। फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट भी मिला हुआ है, ऐसे में चुनौती बड़ी होगी। फिल्म में गाने ठीक-ठाक हैं। सिर्फ बोल्डनेस का कॉकटेल ही मजबूत छौंका लगाता है।