बेंगलुरू: बेंगलुरू एफसी की नजरें मंगलवार को मालदीव के टीसी स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ प्ले आफ के दूसरे चरण में जीत के साथ एएफसी कप फुटबाल टूर्नामेंट के ग्रुप चरण के लिए क्वालीफाई करने पर टिकी हैं। माले में पहला चरण 3-2 से जीतने के बाद बेंगलुरू एफसी की टीम अगर कल के मैच में 1-2 से हार भी जाती है तो भी अगले दौर में जगह बना लेगी क्योंकि उसने विरोधी टीम के मैदान पर अधिक गोल किए होंगे।


अपने पहले ही सत्र में इंडियन सुपर लीग के सेमीफाइनल में जगह बनाने के कुछ दिन बाद बेंगलुरू एफसी की टीम बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ कल मैदान पर उतरेगी।सेमबोई हाओकिप और एरिक पार्तुलू घरेलू मैदान पर टीसी स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे। भारत के हाओकिप ने पिछले मैच में दो जबकि आस्ट्रेलिया के डिफेंडर पार्तुलू ने एक गोल दागा था।


टीम को उम्मीद होगी कि विंगर टोनी डोवाले एक बार फिर स्ट्राइरों के लिए अच्छे मौके बनाएंगे। बीएफसी के मुख्य कोच अल्बर्ट रोका को मौजूदा सत्र में रोटेशन नीति का फायदा मिला है और वह माले सुनील छेत्री, गुरप्रीत संधू, जुआनन गोंजालेज और दिमास डेल्गाडो जैसे खिलाड़ियों के बिना गए थे। दूसरी तरफ एएफसी टूर्नामेंट में पदार्पण कर रही मालदीव की टीम किर्गिस्तान के अपने खिलाड़ी अनातोली व्लासिचेव पर काफी निर्भर है। 

a