ग्वालियर। महाराज बाड़ा क्षेत्र के खासगी बाजार में शाम 4 बजे एक युवक जितेंद्र बाथम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों की संख्या पांच बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी 2 बाइकों से बाड़े की तरफ भागे। घटना एक निजी स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को एक युवक नाली में मुंह के बल पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी हुई थी। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मृतक के स्कूटर के नंबर से पुलिस ने उसकी पहचान जितेंद्र पुत्र मोहन सिंह बाथम निवासी लोहागढ़ के रूप में हुई। हत्या की वजह क्षेत्र में रंगबाजी बताई जा रही है। सीसीटीवी में कैद हुई घटना सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत में तीन 3 युवक पद्माभिराम मंदिर के पास खड़े दिखाई देते हैं। इसके बाद स्कूटर (ज्यूपिटर) से जितेंद्र आता है और इनसे बात करने लगता है। इस बीच बाइक से दो अन्य युवक बाड़े की तरफ से आते हैं।


ये चेहरे पर रुमाल बंधे हुए थे। एक युवक बाइक स्टार्ट रखता है। इनके आते ही तीनों ने जितेंद्र पर हमला बोल दिया। इस बीच मुंह पर रुमाल बांधे युवक कट्टे से फायर कर देता है। इस दौरान धुआं नजर आने के साथ ही जितेंद्र मुंह के बल नाली में गिर जाता है, तभी लाल जैकेट पहने युवक उसकी पीठ पर 2-3 प्रहार करता है और ये लोग दोपहिया वाहनों से बाड़े की तरफ भाग जाते हैं। पुलिस ने सभी पांचों हमलावरों की पहचान कर ली है।