कल अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की हो चुकी है। इनकी शादी के तस्वीरें देख सभी लोग काफी चौक रहे है क्योंकि जिन खबरों को कल तक अफवाहें बताया जा रहा था, वह आज रियल बन चुकी है। विराट और अनुष्का अपनी शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे। शादी की सभी रस्में मेंहदी से लेकर वरमाला तक, सब कुछ परफैक्ट था।


विराट और अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची की आउटफिट्स पहनी है। वैडिंग के दौरान अनुष्का ने जो ज्वैलरी पहनी थी, वो भी सब्यसाची की हैरिटेंज ज्वैलरी कलैक्शन से ही थी। गहनों में सिंडिकेट अनकट डायमंड, पिंक स्पिनल और जापानी मोतियों का इस्तेमाल किया गया था। शादी के जोड़े में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन शादी में सब कुछ परफैक्ट होते हुए भी, अनुष्का से एक गलती हो गई। 

'दरअसल, फिल्मी दुनिया में अक्सर हीरोइनों से कपड़ों और ज्वैलरी को लेकर कोई न कोई गलती हो ही जाती है। ठीक वैसा ही अनुष्का के साथ रियल लाइफ में हुआ। अनुष्का की सब्यासाची द्वारा डिजाइनर ज्लैवरी तो बेहद खूबसूरत थी लेकिन उन्होंने शादी के दौरान जो हैवी झूमके पहने, उसी डिजाइन के झूमके बॉलीवुड की फेमस हीरोइन दीपिका पादुकोण एक इवेंट में पहले पहन चुकी है।

अगर दीपिका और अनुष्का के झूमकों को एक साथ देखा जाए तो वह हूबहू एक ही डिजाइनर के झूमके है। यह झूमके दीपिका ने Reliance Jio Filmfare Marathi Awards के दौरान सब्यासाची की क्लासी साड़ी के साथ पहने थे। लेकिन इन झूमकों  में अनुष्का बेहद प्यारी लग रही है भले ही दीपिका इन झूमकों को पहले पहन चुकी हो।