लंबे समय से डेट कर रहे क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की मुलाकात 2013 में हुई थी, जिसके बाद से इनके अफ़ेयर के चर्चे सुर्खियों में रहे. 2014 में एक आईपीएल मैच के दौरान इनके रिश्ते की उस वक्त पुष्टि हो गई जब दर्शकदीर्घा में बैठी अनुष्का को विराट ने मैदान से ही फ्लाइंग किस किया. जिसके बाद इन्होंने अपना ये खास रिश्ता खुलकर जिया और 11 दिसंबर 2017 को पूरी तरह एक-दूजे के हो गए. बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच लव कनेक्शन बहुत पुराना है. विराट-अनुष्का से पहले भी कई क्रिकेटर और अभिनेत्रियों के प्यार के किस्से मशहूर हुए. 

युवराज सिंह और हेज़ल कीच विराट-अनुष्का से पहले दिसंबर 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह ने मॉडल से अभिनेत्री बनीं हेज़ल कीच के संग सात फेरे लिए थे. बीते साल एक टीवी शो में युवराज ने बताया कि वो तीन साल तक हेज़ल से मिलने की कोशिश करते रहे थे, लेकिन हेज़ल उन्हें भाव नहीं दे रही थीं. जिसके बाद कॉमन फ्रैंड ने दोनों को मिलवाया. दोनों ने 2015 में बाली में सगाई की और दिसंबर 2016 में चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर एक गुरुद्वारे में शादी कर ली. शादी के बाद हेज़ल का नाम गुरबसंत कौर हो चुका है. 

ज़हीर खान-सागरिका घाटगे तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान और अभिनेत्री सागरिका घाटगे की शादी के चर्चे भी खूब रहे. अफवाहों से शुरू हुआ इनका प्यार तब सबसे सामने आया जब दोनों युवराज और हेज़ल की शादी में साथ-साथ नज़र आए. अप्रैल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली. 23 नवंबर 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हरभजन सिंह-गीता बसरा ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी एक्टर गीता बसरा पर क्लीन बोल्ड हुए. गीता और उनके रिश्ते में होने की ख़बरें काफ़ी समय से जारी थीं लेकिन दोनों काफ़ी समय इससे इनकार करते रहे. अंत में मामला खुल गया. 2015 में शादी करने से पहले दोनों के बीच अफ़ेयर चला और फिर धूमधाम से ब्याह हुआ. अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. 

मोहम्मद अज़हरुद्दीन-संगीत बिजलानी भारत की पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मोहम्मद अज़हरुद्दीन की मुलाकात 1990 की शुरुआत में हुई थी. अज़हर पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बेटे भी थे. लेकिन संगीता के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को 1996 में तलाक दे दिया. संगीत अज़रुद्दीन के उस मुश्किल वक्त में साथ खड़ी नज़र आईं, जब उन्हें मैच फिक्सिंग के आरोप में बैन कर दिया गया. लेकिन रिश्ते में खटास आने के बाद 2010 में दोनों स्वेच्छा से अलग हो गए. शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी बीते ज़माने की खुबसूरत अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके मंसूर अली ख़ान पटौदी का जोड़ा इन्हीं में से एक है. दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्म से कम नहीं है. कहते हैं, नवाब पटौदी ने शर्मिला को मनाने के लिए बहुत पापड़ बेले थे. पटौदी ने शर्मीला को चार साल तक पत्र लिखे और फूल भेजे. उन्होंने पेरिस की सड़क पर शर्मीला को प्रपोज़ किया. जिसके बाद 1969 में दोनों ने शादी कर ली. 2011 में पटौदी के निधन तक ये जोड़ी साथ रही. उनके और शर्मिला के तीन बच्चे हैं जिनमें से सैफ़ अली ख़ान और सोहा अली ख़ान भी बॉलीवुड में हैं. 

अपने वक़्त की शानदार अभिनेत्रियों में गिनी जाने वालीं नीना और वेस्टइंडीज़ के बेहद आक्रामक और शानदार बल्लेबाज़ विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते को लेकर काफ़ी बवाल मचा. विवयन शादीशुदा थे जब नीना के साथ उनका अफ़ेयर शुरू हुआ. ये रिश्ता शादी में तब्दील नहीं हो सका. लेकिन दोनों के रिश्ते से मसाबा का जन्म हुआ जिन्हें नीना ने पाला. और आज मसाबा जानी-मानी फ़ैशन डिजाइनर हैं. 

मोहसिन ख़ान-रीना रॉय भारत-पाकिस्तान के अलावा चुनौतियों की सरहद लांघते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान और भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय ने मोहब्बत का आशियाना सजाया. उनका प्रेम शादी तक भी पहुंचा लेकिन ज़्यादा लंबा नहीं चला. यूं तो अभिनेत्री रीना ने अपने रिश्ते को संजोने और परिवार संभालने के लिए फ़िल्मी दुनिया का दामन छोड़ा और बाद में मोहसिन भी क्रिकेट से रुपहले पर्दे तक पहुंचे. लेकिन जल्द ही रिश्ते से मिठास जाती रही और तलाक़ की नौबत आ पहुंची.