बिग बॅास 11 में ढिंचैक पूजा की एंट्री फिक्स हो गई है। पूजा ने इस बात का इकरार भी किया है कि वह केवल सलमान खान के लिए इस शो में एंट्री कर रही हैं।

साथ ही लाइव आडियंस के जरिए उन्हें बॅालीवुड में भी एंट्री करने का मौका मिल सकता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे पहले पूजा ने बिग बॅास में एंट्री करने से मना कर दिया था।

खबरों के मुताबिक ढिंचैक पूजा 'बिग बॉस हाउस' में जाने के लिए मोटी रकम मांगी थी। लेकिन अब ऐसी खबर है कि उनकी इस शर्त को मान लिया गया है। यानी कि हिना खान और शिल्पा शिंदे के साथ पूजा को भी एंट्री के लिए मोटी रकम दी जा रही है।

ढिंचैक पूजा की सफलता उनकी क्रिंज गायकी की वजह से है। इस हिसाब से उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिससे किसी भी तरह की कोई कंट्रोवर्सी पैदा हो सके।

लेकिन इतना तो जरूर है कि घर में पूजा को देखना दर्शकों के साथ कंटेस्टेंट के लिए भी मजेदार होगा.बहरहाल,क्या आपको पता है कि अब तक बिग बॅास से जुड़ने के बाद कौन -कौन सुपरस्टार बन गया है। यहां देखिए...

सना खान

सना खान बिग बॅास 6 में नजर आयी थी। इसके बाद वह सीधे सलमान स्टारर जय हो में दिखाई दी। खतरों के खिलाड़ी के साथ सना ने कई फिल्में की। वह जल्द टॅायलेट एक प्रेम कथा में भी नजर आयेंगी।

सनी लियोन

सनी लियोन बिग बॅास 5 में नजर आयी। इसके बाद उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि वह रातों रात स्टार बन गई। जिस्म 2,एक पहेली लीला के साथ वह रईस में शाहरूख खान के साथ भी दिखाई दी।

एली अवराम

एली अवराम बिग बॅास 7 में नजर आयी। वह सलमान की चहिती बनी। बिग बॅास से निकलने के बाद उन्होंने मिकी वायरस,किस किसको प्यार करूं और नाम शबाना जैसी फिल्मों का हिस्सा बनी।

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी बिग बॉस' के सीजन 9 में कंटेस्‍टेंट रही हैं। इस शो के बाद वह क्या कूल है हम 3 में नजर आयी। उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी। फिलहाल वह अपने शादी में आयी समस्या को लेकर चर्चा में हैं।

गौतम गुलाटी

बिग बॉस सीजन 8 के विजेजा रह चुके गौतम बिग बॅास से जीतने के बाद अजहर और बहन होगी तेरी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर बिग बॅास 10 के विजेता रहे। वह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रहे हैं।