नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'पद्मावती' में अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं तो वहीं वह जल्द ही 1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अब उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है. वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज किंग' के सीक्वल में नजर आएंगे. बता दें अक्षय की यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी और फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थी. 

 

50 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था और विपुल शाह इसके प्रोड्यूसर थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर शैलेंद्र सिंह इस फिल्म का सीक्वल बनाने वाले हैं जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे और फिल्म का टाइटल 'शेर सिंह' होगा. इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट एक दम नई होगी. हालांकि, अभी तक फिल्म के लिए हिरोइन तलाश जारी है.

 

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द ही 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हो रही है. हालांकि, वह इससे पहले बाजीराव मस्तानी और राम लीला जैसी फिल्म में भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिवाना बना चुके हैं.