मथुरा: बॉलीवुड अभिनेत्री जिन्हें उनके चाहने वाले 'ड्रीम गर्ल' के नाम से भी पुकारते हैं, सांसद और बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शूटिंग और विदेश यात्रा की अपनी योजनाओं को स्थगित रखने का फैसला किया है. इस बार होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को सत्ता का सेमीफाइनल माना जा रहा है. इस चुनावों को पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को मापने के एक टेस्ट के रूप में भी देखा जा रहा है.

सबसे बड़ी जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश ने बीजेपी के सत्ता में पहुंचने में अहम भूमिका निभाई थी और यहीं से मथुरा की सीट पर हेमा मालिनी ने चुनाव जीता था. यही वजह है कि पार्टी ने देश के राजनैतिक भविष्य के लिहाज से अहम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हेमा मालिनी को पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक बनाया है.

उनके स्थानीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया कि मथुरा की सांसद 15 जनवरी को नई दिल्ली में भाजपा की संसदीय समिति की बैठक में हिस्सा लेंगी. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में हेमा अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए काम करेंगी.

उन्होंने साथ ही बताया कि वह उत्तराखंड और पंजाब में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर सकती हैं. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल वर्ष 2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुनी गई थीं. शर्मा ने बताया कि पहले चरण में वह 13 और 14 जनवरी को जिले में किसानों और व्यापारियों के एक सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगी.