इंडिया-ए और इंग्लैंड इलेवन के बीच मुंबई में प्रैक्टिस मैच जारी है। 15 जनवरी से भारत-इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले इस प्रैक्टिस मैच में महेंद्र सिंह धौनी आखिरी बार 'कैप्टन कूल' के रोल में नजर आ रहे हैं। इंग्लैंड-11 ने टॉस जीतकर इंडिया-ए को बल्लेबाजी का न्योता दिया। इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 304 रन बनाए। अंबाती रायुडू 100 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए जबकि धौनी ने नॉटआउट 68 और युवराज सिंह ने 56 रन बनाए।

 

इंडिया-ए की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करने उतरे मनदीप सिंह महज आठ रन बनाकर डेविड विली की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद धवन और रायुडू ने मिलकर पारी को संभालते हुए रनरेट भी सुधारा। आउट ऑफ फॉर्म चल रहे धवन ने 63 रनों का योगदान दिया। धवन का विकेट जैक बॉल के खाते में गया।

कैसी रही रायडू और युवी की धुआंधार बल्लेबाजी...

धवन के आउट होने के बाद रायुडू का साथ देने आए युवी। तीन साल बाद वनडे टीम में वापसी करने वाले युवी ने शुरुआत धीमी की लेकिन लय में आते ही चौके-छक्के जड़े। रायुडू ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। रायुडू ने 97 गेंदों पर 100 रन बनाए और इस दौरान 11 चौके और एक छक्का जड़ा। रायुडू सेंचुरी पूरी करने के बाद रिटायर्ड हर्ट हुए और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी क्रीज पर आए।

युवी-धौनी की छोटी मगर मस्त साझेदारी....

युवी और धौनी के बीच 30 रनों की साझेदारी हुई। युवी और धौनी की साथ बल्लेबाजी का दर्शकों ने भी खूब लुत्फ उठाया। युवी 48 गेंद पर 56 रन बनाकर जैक बॉल का शिकार बने। युवी का कैच आदिल राशिद ने लपका।