संक्रांति पर मन्नत में पतंगबाजी करेंगे किंग खान

सलमान खान को तो उनके फैंस फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में पतंग उड़ाते हुए देख चुके हैं। फिल्म के अलावा भी कई बार संक्रांति के मौके पर सलमान खान ने पतंगबाजी की है। लेकिन अब पतंगबाजी करने की बारी सलमान के दोस्त शाहरुख खान की है।

इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं। दरअसल, 'रईस' गुजरात के माहौल पर बनी फिल्म है और गुजरात में संक्रांति के त्योहार पर पतंगबाजी का बड़ा ही क्रेज रहता है। ऐसे में इस साल शाहरुख खान भी मकर संक्रांति का त्योहार सेलिब्रेट करते हुए पतंगबाजी करेंगे।

शाहरुख खान का बचपन दिल्ली में बीता है और दिल्ली में संक्रांति के मौके पर खूब पतंगबाजी होती है। ऐसे में शाहरुख ने भी अपने बचपन में खूब पतंगें उड़ाई हैं। लेकिन जैसे ही वे दिल्ली से मुंबई आए उनकी पतंगबाजी भी छूट गई। फिल्म 'रईस' के ट्रेलर में भी शाहरुख खान पतंगबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अपने बंगले मन्नत के टेरस पर फैंस के लिए ईद मनाने वाले शाहरुख खान इस साल पतंगों का त्योहार मकर संक्रांति मनाने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब शाहरुख संक्रांति सेलिब्रेट करेंगे। ऐसा में देखना दिलचस्प होगा कि किंग खान किसके साथ पेंच लड़ाते हैं और कौन उनकी फिरकी पकड़ता है।