मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों के शव कार में बुरी तरह फंसे हुए थे, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका.

मानपुर पुलिस के अनुसार, धार जिले के मनावर में रहने वाले कुछ लोग दो कारों में सवार होकर इंदौर आए थे. यहां से वापस लौटते वक्त सभी मानपुर इलाके महू फाटे के पास रुके थे. रविवार रात करीब पौने बारह बजे एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी दोनों कारों को अपनी चपेट में ले लिया.

हादसा इतना भयावह था कि कार में बैठे सुशील खटोड़, यश्वंत व महेंद्र तीनों निवासी मनावर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना मिलने पर मानपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय रहवासियों की मदद से कार में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए महू के सरकारी अस्पताल रवाना किया.

मानपुर थाना प्रभारी राजेश मोदी ने बताया कि, डंपर चालक की पहचान कर ली गई है. डंपर को जब्त कर विधिवत कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, धार रोड पर हुए एक अन्य हादसे में एडव्होकेट संजय उपाध्याय की मौत हो गई. वैगन-आर में सवार संजय उपाध्याय की कार को एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में संजय उपाध्याय के भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.