हाल ही के दिनों में करीना कपूर-सैफ अली खान, क्रिकेटर मोहम्मद शामी और मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर धार्मिक कट्टरपंथियों के निशाने पर थे. इन सबके बाद अब बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान के पति शिरीष कुंदर को भी कुछ इसी तरह के वाकये का सामना करना पड़ा.

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक शिरीष कुंदर को हाल ही में उनके बच्चों के धर्म को लेकर टि्वटर पर किए गए एक सवाल का सामना करना पड़ा, लेकिन इसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे सोशल मीडिया पर सब उनके फैन बन गए.

दरअसल, हाल ही में शिरीष ने फराह और अपने बच्चों की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा, "मुझे पहाड़ से नीचे फेंकने के बाद गर्व से तस्वीर खिंचवा रहा मेरा परिवार."

तस्वीर में फराह और उनके तीनों बच्चे मरीका के ग्रैंड कैनयॉन नैशनल पार्क में एक पहाड़ी पर बैठे हैं. शिरीष के इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंद किया, लेकिन एक मोहतरमा पूछ बैठीं, "आपके बच्चों का मजहब क्या है? वे हिंदू हैं या मुसलमान?"

शिरीष ने इस सवाल पर बिना नाराज हुए एक जवाब लिखा कि टि्वटर पर उनकी तारीफ ही शुरू हो गई. शिरीष ने लिखा, "ये इस बात पर निर्भर करता है कि अगला त्योहार कौन सा है, वैसे पिछले महीने मेरे बच्चे ईसाई थे."

बस, फिर क्या था. यह जवाब सुपरहिट साबित हुआ. 3 जनवरी को दिए शिरीष के इस जवाब को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं और इसे हजारों बार रीट्वीट भी किया जा चुका है. इसके साथ ही सोशल मीडिया और टि्वटर पर शिरीष की जमकर तारीफ भी हो रही है.