मध्य प्रदेश के सतना जिले में डॉक्टर ने ऑपरेशन के बाद महिला के पेट में कपड़े का टुकड़ा छोड़ दिया. पेट में दर्द होने के बाद महिला जब उसी डॉक्टर के पास पहुंची तो कथित तौर पर डॉक्टर ने इलाज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद महिला ने पन्ना जिले में ऑपरेशन कराया.

जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के मकरी कुठार गांव निवासी 38 वर्षीय महिला को बच्चेदानी की बीमारी हो गई थी. पन्ना जिला अस्पताल में ऑपरेशन की सुविधा न होने की वजह से वो सतना जिला अस्पताल पहुंची. जहां अक्टूबर 2016 में डॉक्टर बीएल पटेल ने महिला के बच्चेदानी का ऑपरेशन करने के दौरान कपड़े का टुकड़ा उसके पेट में ही छोड़ दिया.

आरोप है कि पेट में असहनीय दर्द होने पर महिला फिर से डॉक्टर पटेल के पास पहुंची तो उसने किसी बड़े शहर जाकर इलाज कराने की सलाह देकर अपना पल्ला छाड़ लिया.

पीड़िता ने पन्ना जिला अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर मीना नामदेव को अपनी परेशानी के बारे में बताया. डॉक्टर नामदेव की जांच में खुलासा हुआ कि महिला के पेट में ऑपरेशन के दौरान कपड़ा छूट गया था, जिसे उनके नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम ने ऑपरेशन कर बाहर निकाला. कपड़ा कपड़ा लगभग एक फीट लंबा, चौड़ा था.

ऑपरेशन के बाद महिला की सेहत में सुधार हो रहा है. फिलहाल उसे पन्ना जिला अस्पताल में ही भर्ती रखा गया है.