आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई कर रही है. वहीं, एक टॉकीज संचालक ने बेटियों पर आधारित यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा लड़कियां देख सकें इसलिए स्पेशल ऑफर के तहत उनके लिए टिकट के दाम महज 10 रुपए कर दिए हैं.

उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों की सरकारों ने दंगल मूवी को टैक्स फ्री कर दिया है. मध्य प्रदेश में सरकार ने अब तक ऐसा कोई फैसला नहीं लिया, तो सूबे के शाजापुर शहर के बंशी टॉकीज संचालक सुरेंद्र नवाब ने ज्यादा से ज्यादा लड़कियां यह मूवी देख सकें इसके लिए टिकट के दाम उनके लिए कम कर दिए.

 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में नवाब बताते हैं कि उनके यहां टिकट की दर 50 रुपए है. बेटियों को इसमें भी 40 रुपए रियायत देते हुए 10 रुपए में मूवी देखने का ऑफर दिया जा रहा है.

नवाब के मुताबिक, फिल्म देखने के बाद उन्हें काफी प्रेरणा मिली है. ऐसे में उनके मन में ख्याल आया कि बेटियों की हौंसला अफजाई के लिए उन्हें यह फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए. इसके बाद ही लड़कियों के लिए टिकट दर घटाने का फैसला लिया है.

शाजापुर की लड़कियां भी इस ऑफर के बाद फिल्म देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं. गर्ल्स स्कूल की छात्राएं एक साथ फिल्म देखने के लिए आ रही है.