नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी के रूप में स्वामी ओम जी सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं। बिग बॉस के दूसरे सदस्यों के साथ आए दिन स्वामी ओम का विवाद होता रहा। खुद को भारतीय संस्कृति का समर्थक और पोषक कहने वाले स्वामी ओम के कई रंग बिग बॉस में देखने को मिले। बिग बॉस 10 के सबसे विवादित प्रतिभागी स्वामी ओमजी महाराज ने बातचीत के दौरान कई बार कहा कि सलमान खान आईएसआई के एजेंट हैं।

बिग बॉस से बाहर किए गए ओमजी के बिगड़े बोल अभी भी जारी हैं। उन्होंने कहा कि भारत के ही नहीं, पूरे विश्व के लोगों की मानसिक्ता को बदलने के लिए मैं आंदोलन करने जा रहा हूं। मैं सलमान को गिरफ्तार करवाऊंगा। उसे जेल भिजवाऊंगा। ओमजी ने कहा कि सलमान जिन दो केसों में 100-100 करोड़ देकर जजों को खरीद कर बरी हुए हैं, उन्हें मैं दोबारा ओपन करवाऊंगा। ओमजी ने दावा किया कि उनसे ये बातें खुद सलमान ने कही हैं। सलमान को अबू सलेम के साथ जेल में बंद करूंगा।

 

खुद के ऊपर मुकदमे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कोई मुकदमा नहीं है। शो में दोबारा कभी न आने की बात कहने वाले ओमजी ने कहा कि मैं सारी दुनिया से अपील करता हूं कि बिग बॉस को देखना बंद कर दो और लिखो कि ओमजी को शो में दोबारा लाया जाए। मैं वहां (बिग बॉस के सेट पर) जाऊंगा। बुलाएगा तो भी और नहीं बुलाएगा तो भी। मैं वहां एक लाख लोगों को लेकर जाऊंगा।

ओमजी ने कहा कि मैं धमकी दे रहा हूं कि 28 जनवरी को सलमान को मारूंगा और उसके बिग बॉस में आग लगा दूंगा। मैंने सलमान और बिग बॉस के कहने पर एक्टिंग किया है। बिग बॉस में अपने कारनामों पर ओमजी ने कहा कि मैं कभी छेड़खानी नहीं करता। भारतीय संस्कृति को बार्बाद और खराब करने का काम बिग बॉस औऱ सलमान खान ने किया है। इसलिए बिग बॉस को बंद करना पड़ेगा। जैसे ही मैं बिग बॉस के घर में गया, मेरा सब कुछ छीन लिया गया और कहा गया कि अगर आप हमारा कहा नहीं मानेंगे तो आपको जान से मार देंगे।