नई दिल्ली। यूपी में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या के लिए एक धर्म विशेष को जिम्मेदार ठहराया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि देश में जनसंख्या के कारण समस्याएं खड़ी हो रही हैं। उसके लिए हिंदू जिम्मेदार नहीं है, जिम्मेदार वो हैं जो चार बीवीयों और 40 बच्चों की बात कर सकते हैं। मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।

साक्षी महाराज ने कहा कि माताओं का सम्मान होना चाहिए फिर चाहे वो हिंदू हों या मुसलमान। साथ ही उन्होंने चार शादी की इजाजत और तीन तलाक को लेकर भी जमकर निशाना साधा। साक्षी महाराज ने कहा है कि तीन तलाक को समाप्त करने का समय आ गया है। सभी के लिए समान कानून बनाने का समय आ गया है।

यही नहीं चुनाव से पहले उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे को भी हवा देने की कोशिश की। हालांकि साक्षी महाराज ने इस बार राम मंदिर को बीजेपी की जगह साधु संतों का मुद्दा बता दिया। यह पहला मौका नहीं जब साक्षी महाराज ने ऐसे विवादित बयान दिए हैं। अभी हाल ही में उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिंदू नहीं मानते हुए उन्हें 'राजनीति का पप्पू' करार दिया है।