वाशिंगटन
अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलिवुड दिग्गज परफॉर्म करते हुए दिखेंगे। पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगांई और रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन के भारतीय ऐम्बेसडर शलभ कुमार ने इसकी पुष्टि की है। पूर्व मिस इंडिया और ऐक्ट्रेस रहीं मनस्वी ममगांई ने कहा कि वह खुद भी इस समारोह का हिस्सा होंगी। उनके अनुसार, इसमें भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के लटके-झटके देखने को मिलेंगे। ट्रंप 20 जनवरी को अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेंगे।

मनस्वी ट्रंप की बड़ी समर्थक हैं और उन्होंने कहा कि ट्रंप भारत के लिए बेस्ट अमेरिकी राष्ट्रपति साबित हो सकते हैं। मनस्वी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉनल्ड ट्रंप और शलभ कुमार के साथ तस्वीर भी पोस्ट की थी। मनस्वी डॉनल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलिवुड डांस ग्रुप को लीड भी करेंगी। यह समारोह चार घंटे तक चल सकता है।

मनस्वी ने 2014 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'ऐक्शन जैक्शन' में काम किया था। यह उनकी पहली बॉलिवुड फिल्म थी। 2008 में उन्होंने मिस टूरिजम इंटरनैशनल का खिताब भी अपने नाम किया था। वह मॉडलिंग जगत का बड़ा चेहरा हैं और कई प्रमुख ब्रैंड्स कैंपेन का हिस्सा भी हैं।