लुटेरो ने मोबाइल ऑन किया वैसे ही पुलिस पल्सर सवार लुटेरों के गिरोह तक पहुंच गई. आरोपियों से पूछताछ में कई लूट की वारदातों का खुलासा हुआ है.

यह दिलचस्प मामला शहर के ग्वालियर शहर का है. यहां विश्वविद्यालय पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. रविवार की रात गिरफ्त में आए आरोपियों ने 21 दिसंबर की रात तरण पुष्कर के सामने मोबाइल लूट और उरवाई गेट पर महिला से पर्स लूट की वारदात कबूल कर ली है.

तरण ताल इलाके में 21 दिसंबर को शिंदे की छावनी निवासी बीकॉम के छात्र राहुल के साथ मोबाइल लूट की वारदात हुई थी. शाम के वक्त राहुल कोचिंग पढ़कर पैदल ही घर लौट रहा था. मोबाइल पर बात करते हुए राहुल तरण पुष्कर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से पल्सर सवार बदमाश झपट्टा मारकर मोबाइल छीन ले गए थे.

राहुल ने विश्वविद्यालय थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी, तब से ही पुलिस लगातार लुटेरों के पीछे लगी थी.

रविवार को मोबाइल ऑन होते ही पुलिस को लोकेशन ट्रेस होना शुरू हो गई. पुलिस ने जांच की तो हजीरा में कपड़ा व्यवसायी के बेटे के पास लूटा हुआ मोबाइल मिल गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे ये मोबाइल मिलकीत सिंह और मनीष शर्मा ने बेचा है.

इसके बाद पुलिस ने मनीष और मलकीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसपर दोनों राहुल का मोबाइल लूटने के साथ ही उरवाई गेट पर महिला का पर्स लूट की वारदात करना कबूला है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से अन्य वारदातों के सिलसिले में पूछताछ कर रही है.