मध्य प्रदेश के रतलाम में पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से उनके पास से 5 पिस्टल, 3 देशी कट्टे और 9 जिन्दा कारतूस जब्त किए हैं. रतलाम पुलिस ने 27 दिनों में 40 से ज्यादा अवैध हथियार जब्त किए हैं.

रतलाम एसपी अमित सिंह ने गिरोह के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बिलपांक थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है. एसपी के अनुसार, गिरोह का मास्टरमाइंड शाकिर शूटर अब भी फरार है. वह इंदौर का रहने वाला है.

गिरफ्तार सभी बदमाश रतलाम और आसपास के क्षेत्रो के रहने वाले हैं. ये शातिर बदमाश रतलाम जिले में लंबे समय से अवैध हथियारों को बेचने का काम कर रहे थे. ये सभी आर्म्स अवैध हथियार बनाने में माहिर सिकलीकरो से खरीदे गए हैं, जिन्हें ऊंचे दामों पर रतलाम और आसपास के क्षेत्रों में बेचने की तैयारी थी.

पुलिस इन बदमाशों का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. साथ ही गिरोह के मास्टरमाइंड की तलाश के साथ ही इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि आरोपियों के तार किन-किन लोगों से जुड़े हैं.