नई दिल्ली: आईपीएल 2017 शुरु होने में अब थोड़े ही महीने बचे हैं। आशंका लगाई जा रही है कि 5 अप्रैल को आईपीएल का धूम-धड़ाका देखने को मिल सकता है। ट्वीटर पर धमाल मचाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब सहवाग को उनके फैंस जल्द ही आईपीएल के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच के रूप में देख पाएंगे।     

सूत्रों के अनुसार वीरेंद्र सहवाग को आईपीएल के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब का कोच बनाया जा सकता है। वहीं सहवाग पिछले दो साल से टीम के मेंटोर की भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच संजय बांगर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब वह आईपीएल के आने वाले संस्करण में टीम के साथ नहीं रहेंगे। उन्होंने अपना इस्तीफा नवंबर में ही फ्रेंचाइजी को सौंप दिया था, इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें वापस लाने की काफी कोशिशें की लेकिन बांगर ने वापसी से इनकार कर दिया।

उन्होंने 2014 में सहायक कोच के तौर पर ही पंजाब टीम की जिम्मेदारी ली थी और फिर बाद में मुख्य कोच का पद उन्हें सौंपा गया था। मुख्य कोच बनाए जाने के बाद बांगर के मार्गदर्शन में ही टीम ने 2014 में पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी। पंजा को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद 2015-16 आईपीएल सीजन में पंजाब की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा।