नई दिल्ली: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में रविवार को फुटबॉल के महामुकाबले के लिए देस के कई दिग्गज मैदान में उतरे। सभी दिग्गजों को चीयर करने के लिए दिल्लीवासी स्टेडियम में इकट्ठे हुए। राजनीति के दिग्गजों और बॉलीवुड स्टार्स के बीच फुटबॉल मैच खेला गया। बॉलीवुड टीम की कप्तानी अभिषेक बच्चन ने की और नेताओं के टीम की कप्तानी का जिम्मा योगगुरु बाबा रामदेव ने संभाला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बेटी बचाओ', बेटी पढ़ाओ' और 'स्वच्छ भारत' जैसे अभियान को बढ़ावा देने के लिए ये चैरिटी मैच खेला गया। राजधानी में आयोजित इस महामुकाबले में बॉलीवुड से अभिषेक बच्चन , डिनो मोरिया, रणबीर कपूर, शबीर अहलूवालिया, करन वाही जैसे सितारे फुटबॉल खेलते नजर आए, तो दूसरी तरफ मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, प्रवेश वर्मा जैसे नेताओं ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के लिए मैदान में पसीना बहाया। इस रोमांचक मैच में बाबा रामदेव भी अपना दमखम दिखाने से पीछे नहीं हटे।

बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो ने इस मौके पर रियो ओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं भी दीं। मैच में बाबुल सुप्रियो, प्रवेश वर्मा और मनोज तिवारी ने अपनी टीम को बचाने के लिए खूब दम लगाया लेकिन बॉलीवुड स्टार्स गोल पर गोल करते गए और नेताओं का स्कोर जीरो पर ही अटका रहा। इस तरह से फुटबॉल का ये रोमांचक मैच 10–0 के स्कोर पर सिमट गया और अभिषेक बच्चन की टीम विजयी रही। इस चैरिटी मैच का लोगों ने खूब लुत्फ उठाया।