ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली देश की टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने रियो में बेहतर प्रदर्शन का भरोसा जताया है. दिल्ली की खिलाड़ी मनिका ने कहा कि वो चार साल की उम्र से टेबल टेनिस खेल रही हैं और वो रियो जाकर अपना बेस्ट प्रदर्शन दूंगी. ये मेरा पहला ओलंपिक है और मेरा फोकस है कि मुझसे पहले जो खिलाड़ी ओलंपिक के लिए गए हैं मैं उनसे बेहतर प्रदर्शन करुं और अगर मैं मेडल जीतती हूं तो ये देश के लिए अच्छी बात होगी.

 

मनिका ने बताया की सचिन तेंदुलकर उनके पसंदीदा खिलाड़ी है क्योंकि सचिन को भारत का लीजेंड माना जाता है और उनका नाम हर कोई जानता है और मैं भी उसी तरह चाहती हूं कि हर कोई मुझे मेरे खेल की वजह से जानें और मेरे नाम याद रखें.

 

ओलंपिक की तैयारियों पर बोलते हुए मनिका ने बताया कि वो एक कोरियन कोच और भारतीय कोच संजीव गुप्ता के साथ कड़ी मेहनत कर रहीं है. उन्होंने बताया कि कोरियन कोच को इस लिए हायर किया है क्योंकि एशियन के साथ खेलना थोड़ा मुश्किल है.

 

सलमान को गुडविल एंबेसडर बनाने पर मनिका ने कहा कि सलमान खान एक अच्छे इन्सान है. अगर फिल्म स्टार खेलों में दिलचस्पी दिखा रहे है तो ये हम खिलाड़ियों के लिए अच्छी बात है. मनिका ने बताया कि इस बार सरकार और फेडरेशन ने हमें अच्छी सुविधाएं दी है और उन्हें उम्मीद है कि वो रियो ओलंपिक में अचछा प्रदर्शन करेंगी.