• तेलबांधा क्षेत्र में वीआईपी रोड स्थित क्लब में हो रही थी बर्थडे पार्टी, पिलाई जा रही थी शराब
  • भिलाई से युवती अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी, आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन के बावजूद राजधानी रायपुर के वीआईपी इलाके में स्थित क्वींस क्लब में शराब और बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस दौरान देर रात शराब पीकर निकले युवकों से एक युवती भिड़ गई। इसके चलते दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच, एक अधेड़ ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो क्लब का स्टाफ भाग निकला। पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद के दौरान अधेड़ हितेश पटेल ने फायरिंग कर दी। जिसके चलते भगदड़ मच गई। पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया।जानकारी के मुताबिक, भिलाई की एक युवती तेलीबांधा क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में आई थी। देर रात वह बाहर निकल रहे थे, इसी दौरान 10-15 युवक नशे की हालत में बाहर निकले। उनमें से युवती से आकर एक युवक टकरा गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा।

फायरिंग के बाद भाग निकले सभी युवक
इसी दौरान भिलाई के हितेश भाई पटेल आए और अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली चलते ही भगदड़ मच गई। दो युवक भागते समय गिर गए। बताया जा रहा है कि एक युवक को चोट भी आई है। टीआई रमाकांत साहू ने बताया कि आरोपी हितेश पटेल को गिरफ्तार कर पिस्टल जब्त कर ली गई है। फायरिंग होने से सभी युवक भाग निकले।

युवक और युवतियां सभी शराब के नशे में धुत थे
पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी के लिए बुकिंग की जा रही थी। इसमें शराब भी पिलाई जाती। घटना के दौरान भी युवक और युवतियां शराब के नशे में धुत थे। हालांकि पुलिस ने अभी तक क्लब और पार्टी के आयोजकों पर कोई कार्रवाई नहीं की है।