बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने काफी लम्बे समय तक हिमांश कोहली को डेट किया लेकिन साल 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि जब तक ये दोनों रिलेशनशीप में रहे ये मीडिया और फैंस के बीच कपल गोल्स बनकर छाए रहे। नेहा ने एक शो में हिमांश कोहली को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कई जगह साथ स्पॉट किए गए थे। दोनों को फैंस 'आदर्श जोड़ी' के रूप में ब्रांडेड किया था। लेकिन बाद में इनके ब्रेकअस से फैंस को झटका लगा। ब्रेकअप के बाद नेहा ने हिमांश कोहली को लेकर कई खुलासे किये और ब्रेकअप से वह इतना दुखी थी कि उन्हें कई बार शोज़ पर रोते हुए देखा गया था। लेकिन हिमांश कोहली ने इस बारें में कभी कुछ नहीं बोला। अब ब्रेकअप के लगभग 2 साल बाद हिमांश ने अब इसपर चुप्पी तोड़ी है और अपने दिल की बात कही है। 

बॉम्बे टाइम्स के एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली ने कहा 'यह मेरी तरफ से किया गया कोई खराब ब्रेकअप नहीं था लेकिन जब कयास लगाए जाने लगे तब सारी चीजें खराब हो गईं। वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब पड़ाव था। अब सब चीजें ठीक हो गईं हैं लेकिन ऐसा भी समय था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी।' उन्होंने कहा कि कोई असली कहानी जानना नहीं चाहता था और मुझे विलेन बना दिया गया था। नेहा टीवी शो में रोईं और सबने इसके लिए मुझे दोषी ठहराया। मैं भी रोना चाहता था लेकिन फिर हम अपना ब्रेव साइड दिखाते हैं। 
हिमांश ने यह खुलासा किया कि इस रिश्ते को लेकर वो बहुत सीरियस थे और उन दोनों ने शादी करने तक का प्लान कर लिया था। इतना ही नहीं हिमांश ने यह भी बताया कि ब्रेकअप का फैसला नेहा का था और उन्होंने उनके फैसले की इज्जत की। हिमांश ने कहा कि वो नेहा के साथ समय बिताना चाहते थे और इसके लिए वो उनके साथ कई टूर पर जाते थे जिसके चलते उनके (हिमांश के) हाथों से कई प्रोजेक्ट निकल गए थे। 
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं। इंडियन आइडल के सेट पर दोनों की शादी भी हुई। हालांकि फैन्स इस बात को लेकर काफी कन्फ्यूस्ड थे कि दोनों ने सच में शादी की है या ये सब टीआरपी के लिए था। बाद में आदित्य और नेहा फैन्स की कन्फ्यूजन को दूर करते हुए बताया कि यह सिर्फ शो में ही था रियल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।