स्टार प्लस का प्रसिद्ध शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें को इस शो में फेम एक्टर मनोज जोशी की एंट्री होने वाली है। इस बात खुलासा खुद एक्टर ने की है। बता दें कि इससे पहले मनोज टीवी शो चाणक्य, एक महल हो सपनों का, खिचड़ी और चक्रवर्ती आशोक सम्राट जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मनोज जोशी ने बताया कि वह जल्द ही टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाले हैं। अपने रोल के बारें में उन्होंने कहा कि वह इस शो में शक्तिमान झावेरी का रोल निभाएंगे, जो कि एक वकील है। शो में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग और इम्पैक्टफुल है। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा नया कैरेक्टर और मेरी जर्नी लोगों को पूरी तरह पसंद आएगी। मनोज ने कहा- मुझे लगता है कि राजनजी ने मुझे जो मौका दिया है वो काफी चैलेंजिंग है। इस शो का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। 
बता दें कि शो में इन दिनों लव-कुश और तृषा का प्लॉट चल रहा है। दरअसल, शो में लव-कुश अपने एक दोस्त संग मिलकर तृषा को मोलेस्ट करते हैं। इसके बाद तृषा इतना डर जाती है कि वो ट्रक के आगे आ जाती है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है। एक्सीडेंट के बाद तृषा कोमा में चली जाती है। अब इसी केस को सुलझाने के लिए मनोज जोशी इस शो का हिस्सा बनने के लिए आ रहे हैं। 
आपको बता दें कि मनोज जोशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई नया नाम नहीं है। सरफरोश से शुरू हुआ उनका फिल्मी सफर अभी भी जारी है और वे पिछले दो दशकों से अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। मनोज जोशी ने चांदनी बार, हंगामा, देवदास, हलचल और पेज 3 जैसी फिल्मों में काम किया। मगर उन्हें पॉपुलैरिटी मिलनी शुरू हुई 2006 में रिलीज हुई फिल्म फिर हेरा फेरी से। फिल्म में उनके कैरेक्टर को पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने थमने का नाम नहीं लिया। चुप चुप के, गरम मसाला, गोलमाल, भागम भाग, भूल भुलैया, मेरे बाप पहले आप, बिल्लू, दे दना दन और खट्टा-मीठा जैसी फिल्मों में रोचक किरदार प्ले किए।