अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर की निंदा पर माफी मांगी है। भूमि ने कहा कि अगर उन्होंने लोगों की भावनाओं को किसी भी तरह आहत किया है, तो वे सभी से माफी मांगती हैं क्योंकि ऐसा करने का फिल्म से जुड़े किसी भी इंसान का कोई इरादा नहीं था। उन्होंने कहा कि फिल्म पति पत्नी और वो से जुड़ा कोई भी शख्स इस सोच को बढ़ावा नहीं देता है।  
फिल्म में कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग ही उनकी फिल्मों की खासियत होते हैं लेकिन खबर है कि उनकी नई फिल्म पति पत्नी और वो से उनका मोनोलॉग हटाया जाने वाला है। कार्तिक का दोस्त के सामने बीवी की बुराई वाला मोनोलॉग फिल्म से हटाया जाने वाला है क्योंकि इसको लेकर खूब विवाद हो रहा है.
फिल्म पति पत्नी और वो को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने बनाया है। इसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के अलावा अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना हैं। भूमि की फिल्म को लेकर इस प्रकार का विवाद पहली बार सामने आया है। 
भूमि ने दम लगाकर हइशा फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश किया था। इस फिल्म के लिए भूमि को सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री  का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता था। भूमि की आखिरी फिल्म सोनचिड़िया थी जिसमें उन्होंने महिला डकैत का किरदार निभाया था हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 
पति पत्नी और वो फिल्म 1978 में रिलीज हुई संजीव कुमार की पति पत्नी और वो की रीमेक होगी। इसमें भूमि के अलावा अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।  यह इसी साल  6 दिसंबर को रिलीज होगी।