बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कपल्स में से हैं. दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद जब दोनों अपने करियर के टॉप पर थे तो दोनों ने इटली के लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की. आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह है और इस मौके पर हम आपको उनकी पहली मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. क्योंकि दोनों की लव मैरिज है तो दोनों की एक प्रेम कहानी भी है जिसके बारे ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं. दीपिका और रणवीर की पहली मुलाकात Zee Cine Awards में हुई थी. यहीं रणवीर ने पहली बार दीपिका पादुकोण को आमने-सामने देखा था और रणवीर का कहना है कि वह उन्हें देखते ही फिदा हो गए थे.

किसी भी एक्टर की जिंदगी का अधिकतर हिस्सा उसके काम की जगह होती है. दोनों को साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए जरूरी था कि वे साथ में काम करते और उन्हें ये मौका दिया दिग्गज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने. फिल्म का नाम था "गोलियों की रासलीला - रामलीला".

निर्देशक के कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

फिल्म में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली और इस तरह की खबरें आनी शुरू हो गईं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. दोनों अपनी रिलेशनशिप को दुनिया की नजरों से बचाने की बहुत कोशिश कर रहे थे लेकिन तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही थीं. कहा जाता है कि फिल्म रामलीला में एक रोमांटिक सीन के दौरान दोनों को किस करना था और निर्देशक के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे.